Video

अनुराग हत्या कांड :सीपीएस व पार्षद सुमन बाला का विरोध, लोगों ने खदेड़ा

Faridabad  News, 03 Feb 2017  (Dainikkhabre.com)(Yogesh Gautam) ;  एनआईटी-1 बी ब्लॉक निवासी केबल ऑपरेटर अनुराग कुमार उर्फ अन्नू  के अपहरण व हत्या के मामले में तीन दिन बाद उनके घर पहुंची मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा व पार्षद सुमन बाला के खिलाफ स्थानीय लोगों ने हाय-हाय, शर्म करो व वापस जाओ के नारे लगाकर उन्हें वापस खदेड़ दिया। लोगों का कहना था कि नगर निगम के चुनाव में जिस सुमन बाला को लेकर अन्नू घर-घर घूमा था, उसी के लिए अब इसके पास समय नहीं है और वो सीमा त्रिखा की गोद में जाकर बैठ गई है। लोगों के विरोध को देखते हुए सीपीएस सीमा त्रिखा व सुमन बाला को उल्टे पांव लौटना पड़ा। इससे पहले लोगों ने नीलम चौक पर जाम भी लगाया था। 
बता दें कि बुधवार दोपहर को कुछ बदमाशों ने अन्नू को फोन करके बाटा चौक स्थित डेल्को शोरूम के सामने बुलाया। वहां अनुराग ने अपनी कार खड़ी कर दी और सामने खड़ी एक गाड़ी में बैठ गया। बदमाश वहां से उसका अपहरण करके ले गए। उस दिन दोपहर 2 बजे से रात 11.30 बजे तक अनुराग का फोन निर्बाध चलता रहा। जिस फोन नंबर से अनुराग को फोन आया था, उसको ट्रेस कर पुलिस ने दो युवकों को बृहस्पतिवार को हिरासत में लिया था। उनसे पूछताछ करने पर उन्होंने खुलासा किया कि पैसों के लेनदेन में उन्होंने अन्नू का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी और शव को आगरा नहर में फेंक दिया। इस घटना के विरोध में बृहस्पतिवार रात को नीलम चौक पर जाम लगाया था। 
लोगों का कहना था कि शहर में इतनी बड़ी घटना हो गई और स्थानीय विधायक व सीपीएस सीमा त्रिखा तथा पार्षद सुमन बाला एक बार भी वहां नहीं आई। रात को मौके पर पहुंचे एसीपी एनआईटी शाकिर हुसैन ने लोगों को सुबह मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया था। मगर सुबह 10 बजे तक भी जब पुलिस ने अन्नू के परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी तो लोगों ने नीलम चौक पर फिर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। इस बार मौके पर पहुंची डीसीपी आस्था मोदी ने लोगों को शाम पांच बजे तक सारे मामले का पटाक्षेप करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान पूर्व विधायक चंदर भाटिया व पूर्व पार्षद राजेश भाटिया भी वहां मौजूद थे। लोगों का कहना है कि शाम पांच बजे तक पुलिस ने मामले का खुलासा नहीं किया तो वे मार्केट नंबर एक बंद करवा कर धरने पर बैठ जाएंगे। 

Videos

slider by WOWSlider.com v8.6